होटल में छात्रा की गोली मारकर हत्या, होटल मालिक गिरफ्तार

वाराणसी(उत्तराखंड पोस्ट) सोमवार सुबह 22 वर्षीय छात्रा श्वेता सिंह की होटल में गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्या के आरोप में होटल मालिक अमित को गिरफ्तार कर लाइसेंसी रिवाल्वर भी कब्जे में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक श्वेता और अमित की काफी पुरानी दोस्ती थी। मूल रूप से देवरिया निवासी श्वेता
 

वाराणसी(उत्तराखंड पोस्ट) सोमवार सुबह 22 वर्षीय छात्रा श्वेता सिंह की होटल में गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्या के आरोप में होटल मालिक अमित को गिरफ्तार कर लाइसेंसी रिवाल्वर भी कब्जे में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक श्वेता और अमित की काफी पुरानी दोस्ती थी। मूल रूप से देवरिया निवासी श्वेता मालिक की करीबी होने के कारण श्वेता अक्सर होटल में आती थी। रविवार की रात करीब नौ बजे वह होटल में आई और कमरा नंबर 107 में रुकी हुई थी।

सुबह करीब 4:30 बजे अमित काउंटर पर आया और अपना रिवाल्वर लेकर कमरे में चला गया। थोड़ी देर बाद गोली चलने की आवाज आई तो कर्मचारी दौड़ते हुए पहुंचे।

देखा तो श्वेता खून से लथपथ पड़ी थी। गोली श्वेता के बाईं कनपटी पर मारी गई। पास से मारी गई गोली दाईं कनपटी को छेदते हुए निकल गई। अमित बुरी तरह नशे में है इसलिए हत्या का कारण नहीं पता चल सका है। जांच के लिए फोरेंसिक टीम भी बुलाई गई। टीम ने काफी साक्ष्य जुटाए हैं।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost