बड़ा हादसा | हेलिकॉप्टर क्रैश में पर्यटन मंत्री समेत 6 लोगों की मौत

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड की सीमा से लगे पड़ोसी देश नेपाल में एक हेलिकॉप्टर हादसे में वहां के पर्यटन मंत्री रबीन्द्र अधिकारी समेत 6 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार ये हादसा नेपाल के पूर्वी भाग टेराथम जिले में हुआ है। नेपाल पुलिस ने बताया कि इस हेलिकॉप्टर पर 6 लोग सवार
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड की सीमा से लगे पड़ोसी देश  नेपाल में एक हेलिकॉप्टर हादसे में वहां के पर्यटन मंत्री रबीन्द्र अधिकारी समेत 6 लोगों की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार ये हादसा नेपाल के पूर्वी भाग टेराथम जिले में हुआ है। नेपाल पुलिस ने बताया कि इस हेलिकॉप्टर पर 6 लोग सवार थे। हेलिकॉप्टर नेपाल के पहाड़ी इलाकों में उड़ान भर रहा था, हेलिकॉप्टर का उड़ान भरने के कुछ देर बाद काठमांडु स्थित एयरपोर्ट टावर से संपर्क टूट गया और दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

पुलिस का कहना है कि रेस्क्यू टीम हेलिकॉप्टर के मलबे की तलाश कर रही है लेकिन खराब मौसम की वजह से उन्हें काफी परेशानी हो रही है।

पर्यटन मंत्री के साथ सफर कर रहे लोगों में हेलिकॉप्टर के पायलट कैप्टन प्रभाकर केसी, पर्यटन बिजनेस से जुड़े एन छिरिंग शेरपा, सुरक्षाकर्मी अर्जुन घिमरे, प्रधानमंत्री के नजदीकी युबराज दहल, बिरेंद्र श्रेष्ठ और एक दूसरा शख्स शामिल है।

नेपाली मीडिया के मुताबिक पर्यटन मंत्री की योजना पाथीभरा मंदिर जाने की थी इसके बाद वह पंचथार जाने वाले थे और यहां पर वह चुहान दंडा में निर्माणाधीन एयरपोर्ट का जायजा लेने वाले थे।

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/