JIO ग्राहकों के काम की ख़बर, लांच हुए तीन नए प्लान, जानिए

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) Reliance Jio ने हाल ही में IUC का हवाला देकर NonJio यूजर्स पर कॉलिंग के लिए पैसे लेने का ऐलान किया था। इसके लिए कंपनी ने कुछ IUC Top Ups भी लॉन्च किए थे।लेकिन अब Jio ने तीन नए अनलिमिटेड प्लान लॉन्च कर दिए हैं। इसे All in one प्लान कहा
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) Reliance Jio ने हाल ही में IUC का हवाला देकर NonJio यूजर्स पर कॉलिंग के लिए पैसे लेने का ऐलान किया था। इसके लिए कंपनी ने कुछ IUC Top Ups भी लॉन्च किए थे।लेकिन अब Jio ने तीन नए अनलिमिटेड प्लान लॉन्च कर दिए हैं। इसे All in one प्लान कहा गया है।

Jio के All in one प्लान में यूजर्स को नॉन जियों नंबर पर आपको ज्यादा डेटा दिया जाएगा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा ​मिलेगी। बता दें कि नए प्लान्स के तहत यूजर्स को Jio नेटवर्क से अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1,000 मिनट्स मिलेंगे। जबकि पहले यह कॉलिंग सर्विस अनलिमिटेड थी। ।

222 रुपये वाले प्लान की वैधता 28 दिन है और इसमें यूजर्स Jio से Jio नंबर पर फ्री कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं। जबकि Jio से अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1,000 मिनट मिलेंगे। वहीं इसमें 2 जीबी डाटा प्रतिदिन प्राप्त होगा।

333 वाला प्लान में दो महीने की वैलिडिटी का प्लान है ।इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डाटा मिलेा। वहीं Jio से Jio नंबर पर फ्री कॉलिंग और Jio से अन्य नंबर पर कॉल करने के लिए 1,000 मिनट्स की सुविधा मिलेगी।

444 रुपये के प्लान की वैलिडिटी तीन महीने है और इसमें भी आपको रोजाना 2 जीबी डाटा और Jio नंबर पर फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही Jio से अन्य नंबर पर कॉलिंग के लिए 1,000 मिनट्स मिलेंगे।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost