अब FB मैसेंजर में भी मिलेगा WhatsApp का ये खास फीचर

नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट)फेसबुक ने अपने मैसेंजर एप में व्हाट्सएप का एक खीस फीचर देने की तैयारी कर ली है रिपोर्ट के मुताबिक मैसेंजर के किसी भी कॉन्वर्सेशन में कोट एंड रिप्लाई का फीचर दिया जाएगा। इस फीचर का मतलब ये है कि किसी एक मैसेज का रिप्लाई उस मैसेज के नीचे ही कर सकते हैं
 

नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट)फेसबुक ने अपने मैसेंजर एप में व्हाट्सएप का एक खीस फीचर देने की तैयारी कर ली है रिपोर्ट के मुताबिक मैसेंजर के किसी भी कॉन्वर्सेशन में कोट एंड रिप्लाई का फीचर दिया जाएगा।

इस फीचर का मतलब ये है कि किसी एक मैसेज का रिप्लाई उस मैसेज के नीचे ही कर सकते हैं उसे कोट करके, वेंचर बीट की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फीचर का यूज किसी इंडिविजुअल मैसेंजर के मैसेज को होल्ड करके किया जा सकेगा जैसा आप वॉट्सऐप पर करते हैं।

होल्ड करते ही यहां आपको रिप्लाई का ऑप्शन दिखेगा, यहां से आप ऑरिजनल मैसेज के रिस्पॉन्स में रिप्लाई कर सकते हैं और ऑरिजनल मैसेज कोट में दिखेगा। हालांकि कोट मैसेज के रिस्पॉन्स में कोई थ्रेड नहीं बनेगा।मैसेंजर के इस नए फीचर का स्क्रीनशॉट वेंचरबीट ने जारी किया है ।हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि ये फीचर सभी लोगों को कब से दिया जाएगा।

हाल ही में फेसबुक के सीईओ मार्क जकरबर्ग ने कहा है कि मैसेंजर, इंस्टा और वॉट्सऐप को मर्ज करने का प्लान है। मर्ज यानी तीनों को मिला कर क्रॉस मैसेजिंग प्लेटफॉर्म तैयार किया जाएगा, ताकि मैसेंजर से वॉट्सऐप में और वॉट्सऐप से इंस्टा में मैसेज कर पाएं। ऐसे ही तीनों ऐप्स से किसी भी ऐप्स में मैसेज कर पाएंगे।

हमारा youtube  चैनल Subscribe करें- http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/