हत्या से पहले रोहित को दी गयी थी कोई दवा ! नीला पड़ा हुआ था शरीर

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) रोहित शेखर को हत्या मामले का खुलासा हो गया है जिसके बाद रोहित की पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक और बड़ा खुलासा हुआ है वह यह कि हत्या से पहले शायद कोई दवा दी गई थी। फरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक, गला घोंटने के पहले उन्हें कोई दवा
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) रोहित शेखर को हत्या मामले का खुलासा हो गया है जिसके बाद रोहित की पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक और बड़ा खुलासा हुआ है वह यह कि हत्या से पहले शायद कोई दवा दी गई थी।

फरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक, गला घोंटने के पहले उन्हें कोई दवा देकर बेसुध किया गया था, जिसके असर से रोहित की उंगलियों का ऊपरी हिस्सा और की अन्य अंग नीले पड़े हुए थे। इससे यह पता चलता है कि उनके खून में ऑक्सीजन की कमी हो रही थी। बता दें कि इस मामले में दिल्ली पुलिस रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा को अरेस्ट कर चुकी है।

पुलिस को यह शक भी है कि रोहित की हत्या गुस्से में की गई क्योंकि उनके शरीर पर छोटे-छोटे जख्म मिले। पोस्टमॉर्टम की फाइनल रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी है। इसमें दम घुटने से कान की नस फटने की बात कही गई है। इसी वजह से नाक से खून निकलना बताया गया है। उनके पेट में ऐल्कॉहॉल और अनपचा खाना मिला। इससे पता चलता है कि दवा खाने के कुछ ही मिनट बाद रोहित ने दम तोड़ दिया।

रोहित को दी गई दवा क्या थी और किस इस्तेमाल में लाई जाती है, इस पर रिपोर्ट आना बाकी है। विसरा जांच के लिए रोहित के लीवर, किडनी और आंतों के कुछ हिस्से रासायनिक जांच के लिए भेजे गए हैं। इससे मौत की असल वजह सामने आ जाएगी।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करेंhttp://www.youtub.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

मारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/