Online ऑर्डर किया काठी रोल और रुमाली रोटी, बैंक अकाउंट से उड़ गए 91 हजार

गाजियाबाद (उत्तराखंड पोस्ट) दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है ।यहां इंजीनियरिंग के छात्र को जोमैटो से काठी रोल और एक रुमाली रोटी आर्डर करना बहुत मंहगा पड़ गया । जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के थाना लिंक रोड इलाके में रहने वाले सिद्दार्थ के पिता सुप्रीम कोर्ट में
 

 गाजियाबाद (उत्तराखंड पोस्ट) दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है ।यहां  इंजीनियरिंग के छात्र को जोमैटो से काठी रोल और एक रुमाली रोटी आर्डर करना बहुत मंहगा पड़ गया ।

जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के थाना लिंक रोड इलाके में रहने वाले सिद्दार्थ के पिता सुप्रीम कोर्ट में वकील हैं और मां निजी अस्पताल में डॉक्टर है। सिद्धार्थ खुद इंजीनियरिंग के पहले वर्ष का छात्र है।

सोमवार शाम सिद्धार्थ ऑनलाइन फूड ऐप जोमैटो से काठी रोल और रुमाली रोटी आर्डर किया था। सिद्धार्थ की मां ने बताया कि उनके बेटे ने खाने के 142 रुपए पेटीएम से एडवांस में दे दिए थे। जब ऑर्डर घर पर नहीं पहुंचा तो छात्र ने फोन कर जानकारी दी। उसको बताया गया कि खाना डिलीवर किया गया था लेकिन उनकी तरफ से ऑर्डर कैंसिल कर दिया गया है।

सिद्धार्थ ने अपने पैसे वापस करने को कहा। उसने कस्टमर केयर को कॉल किया लेकिन कॉल नहीं लगा। इसी दौरान उसके पास एक कॉल आया और उन्होंने बताया कि वह एप के कस्टमर केयर से बोल रहे हैं और उनको पैसा वापसी करना है। उसने सिद्धार्थ से ऑनलाइन ट्रांजेक्शन की जानकारी ले ली। इसके बाद लगातार उसके खाते से 7 ट्रांजेक्शन हुए और 91 हजार 196 रुपए निकल गए।मामले की पुलिस रिपोर्ट कराई गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost