बजट सत्र से पहले सर्वदलीय बैठक में उठा उत्तराखंड का मुद्दा

25 अप्रैल से शुरू होने जा रहे संसद के बजट सत्र के दौरान सदन को सुचारू रूप से चलाया जा सके, इसको लेकर लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने रविवार को सर्वदलीय बैठक बुलाई। कांग्रेस, जेडीयू और आरजेडी ने बैठक में उत्तराखंड में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने के मुद्दे को उठाया। कांग्रेस सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे ने
 

25 अप्रैल से शुरू होने जा रहे संसद के बजट सत्र के दौरान सदन को सुचारू रूप से चलाया जा सके, इसको लेकर लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने रविवार को सर्वदलीय बैठक बुलाई। कांग्रेस, जेडीयू और आरजेडी ने बैठक में उत्तराखंड में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने के मुद्दे को उठाया। कांग्रेस सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, ‘उत्तराखंड का मसला प्राथमिकता पर है और इस मामले पर कई विपक्षी पार्टियां भी उनके सपोर्ट में हैं। इसके अलावा सूखे और पानी का संकट भी चर्चा का मुद्दा है।

पीएम मोदी ने पिछले दिनों सुझाव दिया था कि देश के समय और पैसे की बर्बादी रोकने के लिए विधानसभा और लोकसभा चुनाव साथ होने चाहिए। इस पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि बकरीद में बचेंगे तो मोहर्रम पर नाचेंगे। लोकतंत्र बचेगा, तभी तो चुनाव होगा। पहले लोकतंत्र को बचाएं, पीएम उसके बाद ये सब बात करें।