12 साल के बच्चे ने नहीं की जान की परवाह, पानी के तेज धार में दिखाया एंबुलेंस को रास्ता, देखिए वीडियो

रायचूर (कर्नाटक) (उत्तराखंड पोस्ट) बाढ़ से जूझ रहे कर्नाटक के रायचूर जिले में एक 12 साल के लड़के की बहादुरी का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। हीरेरायनकुंपी गांव के रहने वाले वेंकटेश ने एक एंबुलेंस को उस समय रास्ता दिखाया, जब पुल पूरी तरह पानी में डूब चुका था। 6 बच्चों और
 

रायचूर (कर्नाटक) (उत्तराखंड पोस्ट) बाढ़ से जूझ रहे कर्नाटक के रायचूर जिले में एक 12 साल के लड़के की बहादुरी का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

हीरेरायनकुंपी गांव के रहने वाले वेंकटेश ने एक एंबुलेंस को उस समय रास्ता दिखाया, जब पुल पूरी तरह पानी में डूब चुका था। 6 बच्चों और एक मृत महिला के शव को लेकर जा रहे इस एंबुलेंस को पुल पार करना था। कुछ ही दूरी पर 12 साल का वेंकटेश अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था।

एंबुलेंस के ड्राइवर ने बच्चों से पुल पर पानी के बहाव के बारे में पूछा, तभी वेंकटेश ने पानी की तेज धार में खुद एंबुलेंस के आगे दौड़ने का फैसला लिया। इस तरह पानी की गहराई का अंदाजा मिलने से एंबुलेंस आसानी से पुल पार कर गई। 12 साल के बच्चे वेंकटेश की इस बहादुरी पर प्रशासन ने उसे सरकार से वीरता पुरस्कार देने की सिफारिश की है।

देखिए वीडियो-

 

youtube Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost