INX केस में पी चिदंबरम को मिली जमानत, मगर जारी रहेगी जेल

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) पूर्व गृहमंत्री पी चिदंबरम को INX मीडिया केस में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है। पी चिदंबरम को एक लाख के निजी मुचलके पर जमानत मिली है। हालांकि इस जमानत के बाद भी चिदंबरम तिहाड़ जेल में रहेंगे, क्योंकि वह 24 अक्टूबर तक ईडी की कस्टडी में है। जानकारी के
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) पूर्व गृहमंत्री पी चिदंबरम को INX मीडिया केस में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है। पी चिदंबरम को एक लाख के निजी मुचलके पर जमानत मिली है। हालांकि इस जमानत के बाद भी चिदंबरम तिहाड़ जेल में रहेंगे, क्योंकि वह 24 अक्टूबर तक ईडी की कस्टडी में है।

जानकारी के मुताबिक सोमवार को सीबीआई कोर्ट ने आईएनएक्स मीडिया मामले में चिदंबरम के खिलाफ चार्जशीट का संज्ञान लिया था। कोर्ट ने पूर्व मंत्री को 24 अक्टूबर को पेश होने का आदेश दिया है। अदालत ने इसके आलावा आरोपपत्र में नामित सभी आरोपियों के खिलाफ समन जारी किया है। हालांकि उनकी पेशी की तिथि का बाद में ऐलान किया जाएगा।

चिदंबरम दिवाली से पहले 24 अक्टूबर तक ईडी की हिरासत में रहेंगे। इसके बाद ईडी अगले सात दिनों के लिए हिरासत बढ़ाने की मांग करने वाली है। अगर तीन दिनों के लिए हिरासत बढ़ाई गयी तो चिदंबरम को दिवाली में भी जेल में ही रहना होगा।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost