दर्दनाक हादसा | शादी की रस्मों के बीच गिरी आकाशीय बिजली, दो सगे भाइयों की मौत

फर्रुखाबाद (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) यूपी के फर्रुखाबाद जिले में एक दर्दनाक हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई। जबकि एक झुलस गया। जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव चकर पट्टी निवासी राजेश जाटव की पुत्री सरिता की बरात शुक्रवार रात जनपद एटा थाना नयागांव के
 

फर्रुखाबाद (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) यूपी के फर्रुखाबाद जिले में एक दर्दनाक हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई। जबकि एक झुलस गया। जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव चकर पट्टी निवासी राजेश जाटव की पुत्री सरिता की बरात शुक्रवार रात जनपद एटा थाना नयागांव के गांव परतापुर सुगई से आई थी।

रात करीब 11 बजे शादी की रस्मों के दौरान तेज आंधी और बारिश आने के कारण आकाशीय बिजली गिरने से यहां तेज आंधी और बारिश के बाद आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोग एक पेड़ के नीचे खड़े हो गए।

आकाशीय बिजली गिरने से राजेश जाटव के बड़े भाई के साले वीरपाल व रामप्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूल्हे के ताऊ देशराज को गंभीर हालत में लोहिया अस्पताल से सैफई रेफर कर दिया गया है।सुबह किसी तरह शादी की रस्में पूरी की गईं।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost