RSS नेता का बड़ा बयान – 2025 के बाद भारत का हिस्सा होगा पाकिस्तान

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) RSS के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार ने बड़ा बयान दिया है कि पाकिस्तान 2025 के बाद भारत का हिस्सा होगा। उन्होंने कहा कि 47 के पहले पाकिस्तान नहीं था। लोग ये कहते हैं कि 45 के पहले वह हिन्दुस्तान था। 25 के बाद फिर से वह हिन्दुस्तान होने वाला है। यह
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) RSS के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार ने बड़ा बयान दिया है कि पाकिस्तान 2025 के बाद भारत का हिस्सा होगा। उन्होंने कहा कि 47 के पहले पाकिस्तान नहीं था। लोग ये कहते हैं कि 45 के पहले वह हिन्दुस्तान था। 25 के बाद फिर से वह हिन्दुस्तान होने वाला है।

यह बयान उन्होंने एक जनसभा में ‘कश्मरी- आगे की राह’ विषय पर बोलते हुए दिया। उन्होंने कहा कि आप लिखकर लीजिए 5-7 साल बाद आप कहीं कराची, लाहौर, रावलपिंडी, सियालकोट में मकान खरीदेंगे और बिजनेस करने का मौका मिलेगा।

उन्होंने कहा, ‘भारत सरकार ने पहली बार कश्मीर में सख्त लाइन दी है। क्योंकि सेना पॉलिटिकल विलपॉवर पर ऐक्ट करती है। अब विलपॉवर पॉलिटिकली चेंज हो गई। इसलिए हम ये सपने लेके बैठे हैं कि लाहौर जाकर बैठेंगे और कैलाश मानसरोवर के लिए इजाजत चीन से नहीं लेनी पड़ेगी। ढाका में हमने अपने हाथ की सरकार बनाई है। एक यूरोपियन यूनियन जैसा भारतीय यूनियन ऑफ अखंड भारत जन्म लेने के रास्ते पर जा सकता है।’

इंद्रेश कुमार ने कहा, ‘सेना की तारीफ करते-करते प्रूफ मांगने लगते हैं और मोदी का विरोध करते-करते ‘आई लव यू पाकिस्तान’ कहने लगे। ऐसे गद्दारों के लिए चाहे जेएनयू पढ़ें या महाराष्ट्र में, देश को नया कानून लाना है। उन्होंने कहा कि वह यह समझ सकते हैं कि चीन पाकिस्तान की मदद क्यों कर रहा है। उन्होंने कहा, ‘हम जानते हैं कि चीन पाकिस्तान को अपने पाले में रखना चाहता है। चीन ने पाकिस्तान का समर्थन किया क्योंकि हमने उसे लड़ाई में बिना किसी बंदूक-गोली के ही हरा दिया। हमने डोकलाम से चीन को बाहर कर दिया। दुनिया यही जानती है कि चीन अपराजित है, लेकिन हमने उसे हरा दिया और इसी कारण वह गुस्सा है।

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/