आर्मी चीफ ने पाक को चेताया, LoC पर नापाक हरकत का करारा जवाब देंगे

सेना दिवस पर आज आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत, एयर फोर्स चीफ बीएस धनोआ और नौसेना के चीफ अनिल लांबा ने इंडिया गेट पर अमर जवान ज्योति पर श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत ने सेना दिवस पर वीरता पुरुस्कार दिए। इस दौरान सियाचिन के वीर नायक हनुमंथप्पा की पत्नी को
 

सेना दिवस पर आज आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत, एयर फोर्स चीफ बीएस धनोआ और नौसेना के चीफ अनिल लांबा ने इंडिया गेट पर अमर जवान ज्योति पर श्रद्धांजलि अर्पित की।

इसके बाद आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत ने सेना दिवस पर वीरता पुरुस्कार दिए। इस दौरान सियाचिन के वीर नायक हनुमंथप्पा की पत्नी को सेनाध्यक्ष रावत ने गैलैंटरी अवार्ड से सम्मानित किया।

अपने संबोधन में आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत ने पाकिस्तान को चेताते हुए कहा कि एलओसी पर नापाक हरकत करने वालों को भारतीय सेना करारा जवाब देगी।

सेनाध्यक्ष ने कहा कि प्राक्सी वार के बावजूद हम एलओसी पर शांति बनाए रखना चाहते हैं, लेकिन सीजफायर उल्लंघन का जवाब दिया जाएगा।

रावत ने कहा कि मुझे यकीन है प्रतिद्वंदी हमारी ताकत को पहचानते हैं, हमारी शांति बनाए रखने की कोशिश को कमजोरी ना समझा जाए।

सोशल मीडिया पर जवानों के शिकायती विडियो पर बोलते हुए सेनाध्क्ष ने कहा कुछ साथी अपनी समस्या रखने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। इसका असर बहादुर जवानों पर पड़ता है, जो सीमा पर हैं। उन्होंने कहा कि शिकायत करने के लिए प्रोपर चैनल है, अगर जवान लिए गए एक्शन से सहमत नहीं हैं, तो मुझसे सीधे संपर्क कर सकते हैं।