अमृतसर ट्रेन हादसा | गेटमैन पर फूटा लोगों का गुस्सा, सिर फोड़ा, केबिन से फेंका

अमृतसर (उत्तराखंड पोस्ट) अमृतसर में दशहरा के दिन हुए दर्दनाक हादसे को लेकर लोगों में बहुत दुख और साथ ही गुस्सा भी हैं। इस बीच शनिवार दोपहर को गुस्साए लोगों ने शिवाला फाटक के गेटमैन निर्मल सिंह की पिटाई की और उन्हें रेलवे के केबिन (एस-26-ई3) से नीचे फेंक दिया। उनके सिर में गंभीर चोटें
 

अमृतसर (उत्तराखंड पोस्ट) अमृतसर में दशहरा के दिन हुए दर्दनाक हादसे को लेकर लोगों में बहुत दुख और साथ ही गुस्सा भी हैं। इस बीच शनिवार दोपहर को गुस्साए लोगों ने शिवाला फाटक के गेटमैन निर्मल सिंह की पिटाई की और उन्हें रेलवे के केबिन (एस-26-ई3) से नीचे फेंक दिया। उनके सिर में गंभीर चोटें आई हैं।

लोगों ने शनिवार को शवों को साथ लेकर प्रदर्शन किया और बस स्टैंड मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया। पुलिस प्रशासन को जाम खुलवाने के लिए हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। काफी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया जा सका। पुलिस की तरफ से किसी भी स्थिति से निपटने के लिए अतिरिक्त बल मंगवा लिया गया है। वहीं आयोजक सौरव मदान और उसके परिजन घर में ताला लगाकर भूमिगत हो गए हैं।

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को भी नाराज लोगों का गुस्सा शिक्षा मंत्री पर भड़का था। बचाव में मंत्री के गनर को हवाई फायरिंग करनी पड़ी थी। स्थानीय लोग हादसे के बाद से ही प्रशासन पर काफी खफा हैं। घटना स्थल पर पहुंची रिलीफ ट्रेन पर भी लोगों ने हमला कर दिया था। जिससे ट्रेन के शीशे टूट गए थे।