राम मंदिर पर ‘बयान बहादुरों’ को पीएम मोदी की नसीहत, अदालत पर भरोसा रखें

नासिक (उत्तराखंड पोस्ट) सुप्रीम कोर्ट में रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद पर सुनवाई के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के नासिक में रैली को संबोधित करते हुए राम मंदिर मसले पर बयान दे रहे नेताओं को नसीहत दे डाली। पीएम ने कहा कि राम मंदिर का मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में है, ऐसे में जो ‘बयानबहादुर’
 

नासिक (उत्तराखंड पोस्ट) सुप्रीम कोर्ट में रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद पर सुनवाई के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के नासिक में रैली को संबोधित करते हुए राम मंदिर मसले पर बयान दे रहे नेताओं को नसीहत दे डाली। पीएम ने कहा कि राम मंदिर का मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में है, ऐसे में जो ‘बयानबहादुर’ लगातार भाषण दे रहे हैं वो चुप्पी साधें और अदालत पर विश्वास रखें।

नासिक रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पिछले 2-3 सप्ताह से कुछ बड़बोले लोग अनापशनाप बयानबाजी कर रहे हैं और राम मंदिर पर बोल रहे हैं। देश के सभी नागरिकों का भारत की सुप्रीम कोर्ट के प्रति सम्मान बहुत आवश्यक होता है, जब मामला सर्वोच्च अदालत में चल रहा हो तो पता नहीं ये बयानबहादुर कहां से टपक गए हैं, हमारा संविधान-सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा होना चाहिए।

प्रधानमंत्री ने रैली में कहा कि मैं नासिक की धरती से देशभर में ‘बड़बोले’ लोगों से हाथ जोड़कर विनती करता हूं, प्रभुराम की खातिर आंख बंदकर भारत की न्यायप्रणाली के प्रति श्रद्धा रखें।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बयान सुप्रीम कोर्ट की उस टिप्पणी के ठीक अगले दिन आया है, जब सर्वोच्च अदालत ने अयोध्या मसले की सुनवाई एक महीने में पूरी करने को कहा है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost