PM मोदी ने अपने पकड़े जाने के डर से CBI डायरेक्टर को हटाया: राहुल

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को एक बार फिर भाजपा सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि सरकार ने रातोंरात सीबीआई डायरेक्टर को हटा दिया। सरकार ने ऐसा करके चीफ जस्टीस ऑफ इंडिया का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि सरकार ने ऐसा इसलिए कहा है क्योंकि
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को एक बार फिर भाजपा सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि सरकार ने रातोंरात सीबीआई डायरेक्टर को हटा दिया। सरकार ने ऐसा करके चीफ जस्टीस ऑफ इंडिया का अपमान किया है।

उन्होंने कहा कि सरकार ने ऐसा इसलिए कहा है क्योंकि सीबीआई के डायरेक्टर राफेल मामले में जांच करने वाले थे। सब जानते हैं कि राफेल मामले में सरकार ने बहुत बड़ा घोटाला किया है। पीएम मोदी ने राफेल मामले में 30 हजार करोड़ रुपए अनिल अंबानी की जेब में डाले हैं।

राहुल ने कहा कि सीबीआई के कमरे को रात के दो बजे सील कर दिया गया। ऐसा करके राफेल मामले में होने वाली चांच फाइलों को दबाने की कोशिश की जा रही है। राहुल ने कहा कि नरेंद्र मोदी के साथ जितने भी लोग काम कर रहे हैं। वह सब उन्हें बचाना चाहते हैं। यही नहीं उन्होंने कहा कि थोड़ा इंतजार कीजिए सरकार क्या कर रही है सबकुछ सामने आने वाला है।

उन्होंने कहा कि सीबीआई को हटाने का काम या नियुक्त करने का काम तीन लोगों की कमेटी करती है। जिसमें देश का पीएम, चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया और नेता प्रतिपक्ष शामिल होते हैं। लेकिन पीएम मोदी ने अकेले ही रात के दो बजे उन्हें हटा दिया। जो कि गैरकानूनी है। ऐसा करके पीएम मोदी ने संविधान की तौहीन की है।

(उत्तराखंडपोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)