अफसर ने पुलिस वैन में 20 बार बनाए शारीरिक संबंध, ऐसे हुआ खुलासा

ब्रिटेन (उत्तराखंड पोस्ट) ब्रिटेन के कुंब्रिया से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक पुलिस अफसर ने ड्यूटी पर होने के दौरान पुलिस वैन में महिला के साथ 20 बार सेक्स किया। दोषी करार दिए गए अफसर मैट सिम्पसन 6 साल से पुलिस सेवा में थे। उन्हें गंभीर रूप से अनुशासन तोड़ने
 

ब्रिटेन (उत्तराखंड पोस्ट) ब्रिटेन के कुंब्रिया से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक पुलिस अफसर ने ड्यूटी पर होने के दौरान पुलिस वैन में महिला के साथ 20 बार सेक्स किया।

दोषी करार दिए गए अफसर मैट सिम्पसन 6 साल से पुलिस सेवा में थे। उन्हें गंभीर रूप से अनुशासन तोड़ने का दोषी पाया गया। 29 साल के अफसर को जांच के बाद बर्खास्त कर दिया गया है।

ड्यूटी के दौरान सेक्स करने के लिए बर्खास्त अफसर अपना रेडियो हमेशा चालू रखता था ताकि कॉल आने पर वह ऑन्सर कर सके। मामले का खुलासा तब हुआ जब महिला के नए पार्टनर ने अफसर का मैसेज देख लिया और पुलिस को जानकारी दी।

Representative Image

वहीं, कुंब्रिया पुलिस ने डिप्टी चीफ मार्क वेबस्टर ने कहा कि विभाग के तमाम लोग हाई स्टैंडर्ड का पालन करते हैं। इसलिए ऐसी हरकत किसी भी स्थिति में स्वीकार्य नहीं है। दोषी करार दिए गए मैट का बर्खास्त किया जाना बिल्कुल सही है।