बुलेट पर लिखा था ‘आई त लिखाई’, पुलिस ने कहा ‘लिखाई तब्बे थाने से जाई’

वाराणसी (उत्तराखंड पोस्ट) वारणसी में नंबर प्लेट पर नंबर की बजाय विशुद्ध बनारसी अंदाज में एक कोट लिखना युवक को भारी पड़ गया। पुलिस ने उसे उसी की भाषा में जवाब दिया और बुलेट को थाने ले जाकर सीज कर दिया। जानकारी के अनुसार वाराणसी के भेलुपुर इलाके में एक युवक ने अपनी नई बुलेट
 

वाराणसी (उत्तराखंड पोस्ट) वारणसी में नंबर प्लेट पर नंबर की बजाय विशुद्ध बनारसी अंदाज में एक कोट लिखना युवक को भारी पड़ गया। पुलिस ने उसे उसी की भाषा में जवाब दिया और बुलेट को थाने ले जाकर सीज कर दिया।

जानकारी के अनुसार वाराणसी के भेलुपुर इलाके में एक युवक ने अपनी नई बुलेट की नंबर प्लेट पर नंबर की जगह आई त लिखाई’ लिखवाया था।

चैकिंग के दौरान पुलिस के पूछने पर बुलेट चालक ने सफाई दी कि साहब इंग्लिश में एप्लाइड फॉर लिखवाने पर भी यही अर्थ होगा, ऐसे में उसने अंग्रेजी की जगह स्थानीय बनारसी भाषा का उपयोग किया। पुलिस ने भी स्थानीय भाषा में ही बुलेट चालक को जवाब देते हुए कहा कि ‘लिखाई तब्बे थाने से जाई’ और बुलेट को थाने लाया गया।

इंस्पेक्टर ने साफ कह दिया कि ‘लिखाई तब्बे थाने से जाई’।  संदेश साफ था कि बुलेट पर जब तक नंबर नहीं लिख जाएगा, तब तक उसे थाने में ही रखा जाएगा।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost