रोहित की मां उज्ज्वला ने किए अपूर्वा के बारे में कई सनसनीखेज खुलासे, जानिए

नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट) रोहित शेखर हत्याकांड के बाद मां उज्ज्वला तिवारी ने अपनी बहू और आरोपी अपूर्वा शुक्ला के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उज्ज्वला ने कहा कि अपूर्वा शादी के बाद से ही मुझे और रोहित को अलग करना चाहती थी। उन्होंने अपूर्वा के इरादों के बारे में रोहित को बताया
 

नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट) रोहित शेखर हत्याकांड के बाद मां उज्ज्वला तिवारी ने अपनी बहू और आरोपी अपूर्वा शुक्ला के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

उज्ज्वला ने कहा कि अपूर्वा शादी के बाद से ही मुझे और रोहित को अलग करना चाहती थी। उन्होंने अपूर्वा के इरादों के बारे में रोहित को बताया था, लेकिन रोहित ने ध्यान नहीं दिया। कहा कि 12 सिंतबर 2018 में रोहित की बाईपास सर्जरी हुई थी और वह अस्पताल में भर्ती था। लेकिन तब भी अपूर्वा उसे कानूनी नोटिस भेज रही थी।

उज्ज्वला ने कहा कि अपूर्वा और उसके परिवार के खिलाफ मेरे पास और भी सबूत हैं जिन्हें मैं जल्द सार्वजनिक करूंगी। मेरे पास अपूर्वा और उसके परिवार के खिलाफ काफी रिकॉर्डिंग्स हैं।

 शादी के कुछ दिन बाद दोनों मसूरी घूमने गए थे। वहां पहले दिनअपूर्वा ने रोहित से इंदौर की एक एसेंबली कांस्टीट्यूयेंसी से टिकट दिलवाने की मांग की। तब रोहित ने कहा कि अगर मैं इतना बड़ा आदमी होता तो खुद ही नहीं लड़ जाता। इसके बाद अपूर्वा रोहित के पीछे पड़ गई।

अपूर्वा अक्सर रोहित को ‘मां का बेटा’ कहकर ताने कसती थी। उज्ज्वला ने कहा कि अपूर्वा बार-बार नोटिस भेज रही थी। मैंने रोहित से कहा तू क्यों इस तरह की कठोर महिला के सामने घुटने टेक रहा है। तब रोहित ने कहा कि नहीं अम्मा मैं विवाद में नहीं पड़ना चाहता।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost