हार्ट अटैक से नहीं हुई रोहित की मौत, मां ने इशारे में कहा ये

नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट) मंगलवार को उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की संदिग्ध मौत हो गयी। भले ही शुरुआत में इसे हार्ट अटैक का मामला माना जा रहा है लेकिन रोहित की मां ने जो बात कही है उससे ये इशारा मिलता है कि उनके बेटे की मौत की वजह कुछ
 

नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट) मंगलवार को उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की संदिग्ध मौत हो गयी। भले ही शुरुआत में इसे हार्ट अटैक का मामला माना जा रहा है लेकिन रोहित की मां ने जो बात कही है उससे ये इशारा मिलता है कि उनके बेटे की मौत की वजह कुछ और है।

रोहित की मां उज्जवला ने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि मेरे बेटे की नेचुरल मृत्यु हुई है रोहित की मां ने आगे कहा कि मेरे बेटे को मानसिक यंत्रणा दी गई। उन्होंने कहा कि जिन्होंने मेरे बेटे को अवसाद में डाला, वो उनका नाम जरूर बताएंगी।

उन्होंने ये भी साफ किया कि रोहित को न्यूरो से जुड़ी कोई समस्या नहीं थी। एम्स में बुधवार को मेडिकल बोर्ड की निगरानी में रोहित तिवारी का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। उनकी मौत के पीछे की असली वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगी।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost