इसी कमरे में की गई थी रोहित शेखर की हत्या, देखिए अंदर की पहली तस्वीर

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) रोहित शेखर तिवारी की हत्या का खुलासा करने में पुलिस जुटी है। रोहित की पत्नी अपूर्वा से पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा पुलिस डिफेंस कॉलोनी में घर में भी पूरी छानबीन कर रही है। पुलिस के मुताबिक रोहित की हत्या की डिफेंस कॉलोनी की कोठी नंबर सी-329 के एक
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) रोहित शेखर तिवारी की हत्या का खुलासा करने में पुलिस जुटी है। रोहित की पत्नी अपूर्वा से पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा पुलिस डिफेंस कॉलोनी में घर में भी पूरी छानबीन कर रही है।

पुलिस के मुताबिक रोहित की हत्या की डिफेंस कॉलोनी की कोठी नंबर सी-329 के एक रूम में की गई थी। रूम की तस्वीर में साफ दिखाई दे रहा है कि सिंगल बेड के तकिये और चादर खून से भीगे हुए हैं। इसके अलावा फर्श पर खून से सना कपड़ा और कुछ टिशू पेपर पड़े हुए हैं। खून इतना अधिक निकला था कि वह बेड सीट से होते हुए नीचे गद्दे तक पहुंच गया था।

आपको बता दें कि रोहित घर के इसी कमरे में 16 अप्रैल की शाम करीब 4 बजे बेसुध हालत में मिले थे। उनकी नाक से काफी खून निकला था। कहा जा रहा है कि क्राइम ब्रांच केस को सुलझाने के एकदम करीब पहुंच चुकी है।

NBT की खबर के मुताबिक क्राइम ब्रांच की टीम ने कई सैंपल उठाने के साथ ही रोहित के घर के एक से तीन लोगों के डीएनए सैंपल भी लिए हैं। इनमें बेहद करीबी लोग शामिल हैं। इन सैंपल की रिपोर्ट इस केस की दशा और दिशा तय करने में अपनी अहम भूमिका निभाएगी। डीएनए सैंपल संदिग्धों के नाखून के लिए गए हैं।

PIC SOURCE- NBT

जानकार बताते हैं कि इसमें गला घोंटने, नाक और मुंह दबाते वक्त कातिल कितनी भी सावधानी बरत ले, लेकिन शरीर के कुछ रेशे ऐसे होते हैं जो नाखून के अंदर घुस जाते हैं। यह आसानी से धोने से भी साफ नहीं होते। अगर डीएनए रिपोर्ट में रोहित शेखर के डीएनए और संदिग्ध आरोपियों के डीएनए रिपोर्ट मिल गई तो फिर इसमें कोई संदेह नहीं रहेगा कि कातिल कौन है या कौन-कौन हैं।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करेंhttp://www.youtub.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/