पुलवामा हमले पर बोले कांग्रेस नेता- कुछ लोगों की गलती की सजा पूरे PAK को देना ठीक नहीं

नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट) इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष और गांधी परिवार के बेहद करीबी सैम पित्रोदा ने पुलवामा हमले पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले के लिए पूरे पाकिस्तान पर आरोप लगाना सही नहीं है। सैम पित्रौदा ने पुलवामा हमले के बारे में कहा, ‘हमले के बारे में मैं ज्यादा कुछ
 

नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट) इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष और गांधी परिवार के बेहद करीबी सैम पित्रोदा  ने पुलवामा हमले पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले के लिए पूरे पाकिस्तान पर आरोप लगाना सही नहीं है।

सैम पित्रौदा ने पुलवामा हमले के बारे में कहा, ‘हमले के बारे में मैं ज्यादा कुछ नहीं जानता। यह हर तरह के हमले की तरह है। मुंबई में भी ऐसा हुआ था। हमने इस बार रिएक्ट किया और कुछ जहाज भेज दिए, लेकिन यह सही तरीका नहीं है।  साथ ही उन्होंने मुंबई हमले के लिए पूरे पाकिस्तान को दोषी बताने को गलत करार दिया। कुछ लोगों की गलती की सजा पूरे देश को नहीं दी जानी चाहिए।

गांधी परिवार के बेहद करीबियों में शामिल सैम पित्रौदा ने एयरस्ट्राइक पर सवाल उठाते हुए कहा, ‘मैं न्यूयॉर्क टाइम्स और अन्य अखबारों में छपी इस खबर को जितना पढ़ा उसके बारे में और ज्यादा जानना चाहता हूं।

एयरस्ट्राइक में मारे गए आतंकियों के दावे पर सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा, ‘अगर आप कहते हैं कि 300 लोग मारे गए।हर किसी और हर भारतीय को इसके बारे में जानने की जरुरत है।

ग्लोबल मीडिया में ‘कोई नहीं मरा’ जाने संबंधी खबरें आने के बाद बतौर भारतीय नागरिक मुझे बहुत बुरा लग रहा है।इससे पहले होली के दिन रामगोपाल ने कहा था कि पुलवामा में वोटों के लिए जवान मार दिए गए।

हमारा youtube  चैनल Subscribe करें- http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/