उत्तराखंड के रहने वाले सीनियर IAS के बेटे की गोली मारकर हत्या

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) उत्तराखंड के रुड़की के रहने वाले एक सीनियर आईएएस शशांक गोयल के बेटे की इस्तांबुल (तुर्की) में आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। युवक को आतंकवादियों ने उसवक्त निशाना बनाया, जब वह अपने दोस्तों के साथ घूमने यहां आया था। जानकारी के अनुसा रुड़की के सिविल लाइन निवासी सीनियर आईएएस शशांक गोयल
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) उत्तराखंड के रुड़की के रहने वाले एक सीनियर आईएएस शशांक गोयल के बेटे की इस्तांबुल (तुर्की) में आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। युवक को आतंकवादियों ने उसवक्त निशाना बनाया, जब वह अपने दोस्तों के साथ घूमने यहां आया था।

जानकारी के अनुसा रुड़की के सिविल लाइन निवासी सीनियर आईएएस शशांक गोयल आंध्र प्रदेश में प्रमुख सचिव के पद पर तैनात हैं। उनका बेटा शुभम गोयल (24 वर्ष) अमेरिका में नौकरी करता था। वह दिल्ली में किसी शादी में शामिल होने आया था। इसके बाद शुभम दोस्तों के साथ टर्की के इस्तांबुल घूमने के लिए चला गया।

शुभम के परिजनों ने बताया कि उन्हें अचानक खबर मिली कि इस्तांबुल में 24 मई को आतंकियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी है। बेटे की मौत की खबर से पूरे घर में कोहराम मच गया।

(उत्तराखंडपोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)