सनसनीखेज | 9वीं कक्षा के छात्र ने क्लास में फांसी लगाकर की खुदकुशी, मचा हड़कंप

कानपुर (उत्तराखंड पोस्ट) कानपुर से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है ।यहां शहर के नवाबगंज इलाके में 9वीं के छात्र ने अपने क्लास में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुबह 10 बजे जब स्कूल खुला तो बच्चे का शव पंखे के सहारे लटका मिला। जानकारी के मुताबिक भीमसेन निवासी कामता प्रसाद कमल का बेटा आशुतोष जुगल
 

कानपुर (उत्तराखंड पोस्ट) कानपुर से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है ।यहां शहर के नवाबगंज इलाके में 9वीं के छात्र ने अपने क्लास में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुबह 10 बजे जब स्कूल खुला तो बच्चे का शव पंखे के सहारे लटका मिला।

जानकारी के मुताबिक भीमसेन निवासी कामता प्रसाद कमल का बेटा आशुतोष जुगल देवी इंटर कालेज में 9वीं का छात्र था। कामता प्रसाद गोंडा में प्राइमरी स्कूल में शिक्षक है। आशुतोष कैंपस के हास्टल में रहता था और पढ़ाई के बाद कोचिंग भी पढ़ता था। पढ़ाई में अच्छा होने के कारण उसके पास कोचिंग प्रमुख की भी जिम्मेदारी थी और क्लास रूम की चाबी भी उसी के पास रहती थी।

हास्टल के बच्चों के मुताबिक रात 9 बजे तक आशुतोष कमरे में ही था। इसके बाद बच्चे सो गए तो वह निकल गया। सुबह रूममेट पवन ने जब आशुतोष को नहीं देखा तो खोजबीन की लेकिन उसका कुछ पता नही चला ।सुबह जब चपरासी ने सफाई के लिए क्लास रूम का दरवाजा खोला तो नजारा देखक दंग रह गया। कमरे में आशुतोष का शव लटक रहा था। स्कूल प्रिंसिपल ने नवाबगंज पुलिस को सूचना दी। बच्चे का मामला होने के नाते फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची।फिलहाल खुदकुशी के कारणों का पता नही चल सका हैं।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost