सनसनीखेज | कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

पंजाब (उत्तराखंड पोस्ट) पंजाब के बठिंडा में एक क्रिकेट मैच के दौरान 35 वर्षीय कांग्रेस नेता तरुण पाल सिंह की गाेली मारकर हत्या कर दी । वहीं, चचेरा भाई भी जख्मी हो गया ।पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक,
 

 पंजाब (उत्तराखंड पोस्ट) पंजाब के बठिंडा में एक क्रिकेट मैच के दौरान 35 वर्षीय कांग्रेस नेता तरुण पाल सिंह की गाेली मारकर हत्या कर दी । वहीं, चचेरा भाई भी जख्मी हो गया ।पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार को तलवंडी साबो स्थित इमनागोर गांव में एक क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया था।35 वर्षीय तरुण पाल सिंह ने ही गांव में क्रिकेट मैच का आयोजन किया था और सोमवार को उसका आखिरी दिन था। इस दौरान अचानक कुछ व्यक्ति मंच पर पहुंच गए और भीड़ में फायरिंग शुरू हो गई।एक गोली कांग्रेसी नेता तरुणपाल सिंह को लगी, जिससे वो गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल तरुण पाल सिंह को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल चचेरे भाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है और तरुण पाल सिंह के चचेरे भाई पर फायरिंग का आरोप है। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost