सनसनीखेज | खड़ी कार में मिला डॉक्टर और महिला का शव, खुदकुशी की आशंका

नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट) दिल्ली के रोहिणी इलाके में बुधवार सुबह एक कार में दो शव मिलने से सनसनी मच गई। दोनों को गोली लगी हुई थीं। मृतकों की पहचान रोहिणी सेक्टर-13 निवासी ओमप्रकाश कुकरेजा और सुदीप्ता मुखर्जी के रूप में हुई है। सुदीप्ता मुखर्जी रोहिणी के निर्वाण नर्सिंग होम में एमडी थीं और ओमप्रकाश कुकरेजा
 

 नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट) दिल्ली के रोहिणी इलाके में बुधवार सुबह एक कार में दो शव मिलने से सनसनी मच गई। दोनों को गोली लगी हुई थीं।

मृतकों की पहचान रोहिणी सेक्टर-13 निवासी ओमप्रकाश कुकरेजा और सुदीप्ता मुखर्जी के रूप में हुई है। सुदीप्ता मुखर्जी रोहिणी के निर्वाण नर्सिंग होम में एमडी थीं और ओमप्रकाश कुकरेजा उसी नर्सिंग होम में डॉक्टर थे।

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच करीबी रिश्ते थे। पुलिस को आशंका है कि डॉ कुकरेजा ने पहले महिला को गोली मारी फिर खुद को गोली मार कर खुदकशी कर ली है।डॉक्टर ओमप्रकाश कुकरेजा पहले से शादीशुदा था, उसकी पत्नी दिव्यांग हैं।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल की बैरिकेडिंग करने के साथ ही शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost