सनसनीखेज | एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

प्रयागराज(उत्तराखंड पोस्ट) प्रयागराज जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है ।यहां रविवार को युसुफपुर सेवयत गांव में पति, पत्नी और 3 बच्चों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। घटना के बाद आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। सूत्रों के मुताबिक गांव के निवासी विजयशंकर तिवारी समेत परिवार के पांच लोगों की हत्या
 

प्रयागराज(उत्तराखंड पोस्ट) प्रयागराज जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है ।यहां रविवार को युसुफपुर सेवयत गांव में पति, पत्नी और 3 बच्चों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। घटना के बाद आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

सूत्रों के मुताबिक गांव के निवासी विजयशंकर तिवारी समेत परिवार के पांच लोगों की हत्या की गई है। घर का मुख्य दरवाजा वारदात के बाद भी बंद ही था, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्यारों ने पीछे के रास्ते का इस्तेमाल किया होगा।

इसके अलावा घर में मौजूद हमला करने योग्य भारी चीजों के माध्यम से भी हत्या के तमाम सबूत जुटाए जा रहे हैं।सूचना मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए। शुरूआती जांच में आशंका जताई जा रही है कि आपसी रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया गया है।फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost