सनसनीखेज | पत्नी की हत्या करने के बाद खुद लगा ली फांसी, डेढ़ महीने पहले हुई थी शादी

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) दिल्ली के करतार नगर इलाके से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है । जिसके मुताबिक यहां न्यू उस्मानपुर में सोमवार को एक युवक ने अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या करने के बाद गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद फांसी के फंदे पर लटकर जान दे दी। मिली जानकारी के
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) दिल्ली के करतार नगर इलाके से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है । जिसके मुताबिक यहां न्यू उस्मानपुर में सोमवार को एक युवक ने अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या करने के बाद गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद फांसी के फंदे पर लटकर जान दे दी।

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों मूलरूप से पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे। बलराम (29) अपनी पत्नी पियाली  (21) के साथ एक माह पहले करतार नगर में किराए पर रहने आया था। 1 दिसंबर 2019 को ही दोनों की शादी हुई थी। बलराम ज्वेलरी डिजाइनिंग का काम करता था।

सोमवार को जब दोनेों के कमरे से बाहर नहीं निकलने पर पड़ोसियों ने आवाज लगाई, मगर अंदर से कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो पियाली का शव फर्श पर खून से लथपथ पड़ा था।उसका तेज धारदार हथियार से रेता गया था जबकि बलराम कमरे में पंखे से लगे फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। पुलिस को कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ।  पुलिस पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost