सनसनीखेज | शख्स ने मां, पत्नी और 3 बच्चों को बेरहमी से मौट के घाट उतार, फिर... 

 
 

सीतापुर (उत्तराखंड पोस्ट) पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। राज्य के सीतापुर में एक युवक ने अपनी मां-पत्नी और 3 बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी।

 

 

युवक ने तीनों को हथौड़े से मार-मारकर मौत के घाट उतार दिया, इसके बाद खुद को भी मौत के हवाले कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची। शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी नशेड़ी था और मानसिक रूप से परेशान रहता था।

परिवार के लोगों की हत्या का मामला यूपी के सीतापुर जिले के रामपुर मथुरा थाना इलाके के बालामऊ गांव का है। घटना में 5 लोगों की हत्या की गई है, जिसमें एक बच्चे की ट्रामा सेंटर में मौत हो गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबकि युवक ने अपनी बुजुर्ग मां और पत्नी पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार किये। इसके बाद अपनी दो बेटियों को भी नहीं बक्शा उनके ऊपर भी हथौड़े से हमला कर दिया। वह यहीं नहीं रुका उसने छोटे बेटे को घर की छत से नीचे फेंक दिया, जिससे सभी लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इसके बाद युवक ने बंदूक से खुद को गोली मार ली। घटना से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है। मामले की जांच की जा रही है, अभी तक इस वारदात के पीछे की वजह नहीं पता चल पाई है।