सनसनीखेज | एक ही परिवार के तीन सदस्‍यों की गला काटकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

चंडीगढ़ (उत्तराखंड पोस्ट) मनीमाजरा इलाके में बुधवार की रात को महिला और उसके दो बच्चों की गला काटकर हत्या से हड़कंप मच गया । हत्या के बाद आरोपी घर में ताला लगाकर फरार हो गए।वही मृतक महिला का पति बुधवार को सड़क हादसे के बाद पीजीआइ चंडीगढ़ में भर्ती है। जानकारी के मुताबिक बुधवार देर रात
 

चंडीगढ़ (उत्तराखंड पोस्ट) मनीमाजरा इलाके में बुधवार की रात को महिला और उसके दो बच्चों की गला काटकर हत्‍या से हड़कंप मच गया । हत्या के बाद आरोपी घर में ताला लगाकर फरार हो गए।वही मृतक महिला का पति बुधवार को सड़क हादसे के बाद पीजीआइ चंडीगढ़ में भर्ती है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि मनीमाजरा के मॉडर्न कांप्लेक्स स्थित मकान नंबर 5012 में तीन लोगों की हत्या कर दी गई है। आनन-फानन में मनीमाजरा पुलिस के आलाधिकारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे तो मकान में ताला लगा था।
पुलिस ने ताला तोड़कर घर में प्रवेश किया तो पांव तले जमीन खिसक गई। अंदर 45 वर्षीय सरिता और उसके बेटे अर्जुन (16) व बेटी सेंसी (22) के लहूलुहान शव पड़े थे। तीनों की बेरहमी से तेजधार हथियार से गला काटकर हत्या की गई थी। पुलिस ने तीनों के शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost