सनसनीखेज | महिला ने अपनी 4 बेटियों के साथ जहर खाकर की आत्महत्या, ये थी वजह

फतेहपुर (उत्तराखंड पोस्ट) फतेहपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां शांति नगर में एक ही घर में पांच लोगों की मौत से हड़कमप मच गया है ।सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मकान का दरवाजा तोड़कर पांचों के शव निकाले। जानकारी के मुताबिक शांति नगर निवासी राम भरोसे मजदूरी का काम करता है।
 

फतेहपुर (उत्तराखंड पोस्ट) फतेहपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां शांति नगर में एक ही घर में पांच लोगों की मौत से हड़कमप मच गया है ।सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मकान का दरवाजा तोड़कर पांचों के शव निकाले।

जानकारी के मुताबिक शांति नगर निवासी राम भरोसे मजदूरी का काम करता है। वह नशे का आदी है।वह आए दिन शराब पीने को लेकर घर में कलह करता था,कयास लगाए जा रहे हैं कि बच्चों को जहर खिलाने के बाद महिला ने खुद भी जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

बताया गया कि कई दिनों से घर का दरवाजा बंद था। परिवार के लोग बाहर नहीं दिखाई दिए।घर से बदबू आने पर पड़ोसियों ने ने पुलिस को सूचना दी।घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिसकर्मियों ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर  राम भरोसे की पत्नी श्यामा (40), उसकी बेटियां पिंकी (21), प्रियंका (14), वर्षा (13) और ननकी (10) के शव मिले। शव के पास जहर की डिब्बी मिली है।फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। साथ ही हर पहलू पर जांच शुरू कर दी गई है।

 youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost