सनसनीखेज | नौकर ने कर दी मालकिन की हत्या, कहा- 7 की भूख होती थी तो मिलती थीं 5 रोटियां

चंडीगढ़ (उत्तराखंड पोस्ट) एक नौकर ने सिर्फ दो रोटी के लिए अपनी मालकिन की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। उसने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसे सात रोटी की भूख होती थी, लेकिन मालकिन पांच रोटी ही देती थी, जिससे वह भूखा रह जाता था। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि नौकर
 

चंडीगढ़ (उत्तराखंड पोस्ट) एक नौकर ने सिर्फ दो रोटी के लिए अपनी मालकिन की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। उसने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसे सात रोटी की भूख होती थी, लेकिन मालकिन पांच रोटी ही देती थी, जिससे वह भूखा रह जाता था।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि नौकर ने पूछताछ में बताया मालिक की शादी से पहले मैं ही खाना बनाता था। तब जो चाहे खाता था। पिछले साल शादी के बाद मालकिन ने मुझसे खाना बनवाना बंद कर दिया। वह साफ-सफाई और कपड़े धोने का काम कराने लगी। मुझे 7-8 रोटी की भूख लगती थी, लेकिन मालकिन 5 रोटी से ज्यादा नहीं देती थी। मैंने कई बार उनसे कहा भी कि मेरी भूख नहीं मिटती। मार्च में मेरे पिता का देहांत हो गया। मैं घर बिहार गया था। वहां से आया तो अपने हिस्से से एक रोटी कुत्ते को भी देनी होती थी।

नौकर ने बताया कि गुरूवार को उसे बहुत तेज भूख लगी थी। लेकिन मालकिन ने कहा- मालिक के आने पर ही खाना बनेगा। इस बात पर उसे इतना गुस्सा आया कि किचन से चाकू उठाया और उनके बिस्तर पर ही उनका गला रेत दिया। मालकिन ने बचने की कोशिश भी की लेकिन वह खुद को बचा नही पायी।

नौकर ने बताया कि हत्या के बाद उसने चाकू को किचन में धोकर छिपा दिया। कमरे पर जाने लगा। गेट नहीं खुला तो छोटे गेट से कूदकर बाहर गया। वहां पर जाकर खून से लगे कपड़ों को धोया। करीब पौने दो बजे मालिक के मोबाइल फोन कर कहानी बनाई कि मालकिन गेट नहीं खोल रहीं। नौकर ने कहा कि उसे लगा कि अगर वह कहीं भागा तो पकड़ा जाएगा लेकिन अघर वह घर पर ही रहेगा तो शायद कोई शक नहीं करेगा, यही सोचकर वह नहीं भागा।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें– https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost