शहीद राकेश को मां और पत्नी ने इस तरह दी अंतिम विदाई, पूरा गांव रोया

बिलासपुर (उत्तराखंड पोस्ट) बुधवार को शाहतलाई के गांव घुमारपुर के राकेश कुमार गश्त के दौरान किन्नौर में हिमखंड की चपेट में आने से शहीद हो गए। राकेश अपने माता-पिता की इकलौती संतान थी। शुक्रवार दोपहर 1.45 पर सेना के हेलीकॉप्टर से हवलदार राकेश कुमार की पार्थिव देह शाहतलाई पहुंची। यहां उनकी मां कौशल्या देवी ने तिलक
 

बिलासपुर (उत्तराखंड पोस्ट) बुधवार को शाहतलाई के गांव घुमारपुर के राकेश कुमार गश्त के दौरान किन्नौर में हिमखंड की चपेट में आने से शहीद हो गए।

राकेश अपने माता-पिता की इकलौती संतान थी। शुक्रवार दोपहर 1.45 पर सेना के हेलीकॉप्टर से हवलदार राकेश कुमार की पार्थिव देह शाहतलाई पहुंची।

यहां उनकी मां कौशल्या देवी ने तिलक लगाकर और पत्नी ममता ने गाल चूमकर जांबाज को अंतिम विदाई दी। सैकड़ों लोगों ने नम आंखों से शहीद हवलदार राकेश कुमार को अंतिम विदाई दी। बड़े बेटे मनीष ने पिता की चिता को 3.59 बजे सहरयाली खड्ड किनारे मुखाग्नि दी।

सेना की टुकड़ी ने कै. अविनाश कुमारकी अगुवाई में और जिला पुलिस टीम ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया। सैकड़ों लोग हेलीपैड पर पहुंचे थे। पूरा गांव चीखों पुकार से गूंजने लगा। हेलीपैड पर प्रशासन की ओर से एसीटूडीसी पूजा चौहान और पूर्व सहकारिता मंत्री रिखी राम कौंडल भी उपस्थित रहे।

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/