कोरोना के चलते दिल्ली पुलिस ने खाली कराया शाहीन बाग, उखाड़े टेंट

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) दिल्ली के शाहीन बाग में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ पिछले 100 दिनों से चल प्रदर्शन पर पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने मंगलवार सुबह प्रदर्शन स्थल को पूरी तरह से खाली करवा लिया है।पुलिस ने यहां लगे टेंट भी हटवा दिए हैं। बता दें कि दिल्ली के शाहीन बाग
 

 नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) दिल्ली के शाहीन बाग में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ पिछले 100 दिनों से चल प्रदर्शन पर पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने मंगलवार सुबह प्रदर्शन स्थल को पूरी तरह से खाली करवा लिया है।पुलिस ने यहां लगे टेंट भी हटवा दिए हैं।

बता दें कि दिल्ली के शाहीन बाग में पिछले 100 दिन से महिलाएं नागरिकता कानून और NRC के विरोध में धरने पर बैठी हुई थीं।प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए मंगलवार सुबह दिल्ली पुलिस के अधिकारियों और पुलिसकर्मियों की फौज प्रदर्शन स्थल पर पहुंची।

प्रशासन का कहना है कि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए प्रदर्शन खत्म कराया गया। इस दौरान पुलिस ने 6 महिलाओं और 3 पुरुषों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने दिल्ली में कर्फ्यू और सेक्शन 144 को देखते हुए कार्रवाई की ।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost