पैदा होते ही कर लिया था बच्चा चोरी, 26 साल बाद लौटाया, जानिए क्यों

बीजिंग (उत्तराखंड पोस्ट) चीन के बीजिंग शहर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है ।यहां एक नौकरानी ने अपने ही मालिक के बच्चे की चोरी कर ली । जानकारी के मुताबिक बीजिंग शहर में 1992 में शियांग पिंग नाम की महिला के दो बच्चे हुए लेकिन दोनों की मौत हो गई। तभी उसे कुछ करीबी
 

बीजिंग (उत्तराखंड पोस्ट) चीन के बीजिंग शहर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है ।यहां एक नौकरानी ने अपने ही मालिक के बच्चे की चोरी कर ली ।

जानकारी के मुताबिक बीजिंग शहर में 1992 में शियांग पिंग नाम की महिला के दो बच्चे हुए लेकिन दोनों की मौत हो गई। तभी उसे कुछ करीबी लोगों ने बताया कि अगर वह किसी के बच्चे को चोरी कर ले तो वह एक और बच्चे को जन्म दे पाएगी।

उसके बाद शियांग पिंग बीजिंग में ही एक घर में नौकरानी का काम करने लगी और कुछ दिन बाद शियांग मालिक का 15 महीने का बच्चा चुराकर भाग गई।उसके बाद करीब तीन साल बाद शियांग पिंग ने एक बेटी को जन्म दिया।

26 साल के बाद शियांग पिंगने को अहसास हुआ कि उसने गलत किया ।वह अपने उसी मालिक के घर जाती है और पूरी कहानी सुनाती है। लेकिन शियांग को हैरत तब होती है जब वहां लोग उसे बताते हैं कि उनका बच्चा तो उसी समय मिल गया था।

इसके बाद शियांग पिंग कोर्ट का दरवाजा खटखटाती है और कोर्ट बच्चे का डीएनए टेस्ट के बाद शियांग पिंग की जीत होती है और बच्चे को अपने परिवार के पास छोड़ दिया गया। लेकिन अब भी यह सवाल बरकरार है कि जो बच्चा मालिक को मिला था वह कौन था।

 हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost