नरेंद्र मोदी की कविता ‘सौंगध मुझे इस मिट्टी की’ को लता ने दी आवाज, देखिए वीडियो

मुंबई (उत्तराखंड पोस्ट) लता मंगेशकर ने पीएम नरेंद्र मोदी की कविता ”सौंगध मुझे इस मिट्टी की” को अपनी आवाज दी है। उन्होंने गाने के वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है। गाने के वीडियो में सबसे पहले लता की आवाज सुनाई देती हैं। वह कहती हैं- ”नमस्कार कुछ दिनों पहले मैं भारत
 

मुंबई (उत्तराखंड पोस्ट) लता मंगेशकर ने पीएम नरेंद्र मोदी की कविता ”सौंगध मुझे इस मिट्टी की” को अपनी आवाज दी है। उन्होंने गाने के वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है। गाने के वीडियो में सबसे पहले लता की आवाज सुनाई देती हैं।

वह कहती हैं- ”नमस्कार कुछ दिनों पहले मैं भारत के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी का भाषण सुन रही थी। उन्होंने एक कविता की कुछ पंक्तिया कही थी। जो मुझे वास्तव में हर भारतीय के मन की बात लगी। और वो पंक्तिया मेरे मन को भी छू गई। उसे मैंने रिकॉर्ड किया है। और आज हमारे देश के वीर जवानों और देश की जनता को समर्पित करती हूं। जय हिंद”

इस वीडियो को पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा करते हुए लिखा – ”हृदय की गहराइयों से इस गीत के रूप में निकला आपका स्नेह और आशीर्वाद मेरे लिए प्रेरणास्रोत है” बताते चलें कि पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक 5 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इसमें विवेक ओबेरॉय ने पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है। फिल्म का पहला गाना भी कविता ”सौगंध मुझे इस मिट्टी” पर बनाया गया है। यग गाना 23 मार्च को रिलीज किया गया था।

 

हमारा youtube  चैनल Subscribe करें http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/