सिरफिरे युवक ने अपनी मां,पत्नी और 3 बेटियों को उतारा मौत के घाट, जानिए वजह

पटना(उत्तराखंड पोस्ट) बिहार के मुंगेर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है । यहां एक सिरफिरे युवक ने गुरुवार देर रात अपने ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी ।उसके बाद खुद भी छत से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया जिसमें वह घायल हो गया। घटना बिहार के मुंगेर
 

पटना(उत्तराखंड पोस्ट) बिहार के मुंगेर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है । यहां एक सिरफिरे युवक ने गुरुवार देर रात अपने ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी ।उसके बाद खुद भी छत से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया जिसमें वह घायल हो गया।

घटना बिहार के मुंगेर जिले के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार स्थित कन्हैया टोला की है। जानकारी के अनुसार आरोपी भरत केशरी की गौशाला मार्केट में घड़ी की दुकान है। दुकान का एग्रीमेंट कागज खो जाने से नाराज युवक ने मां सावित्री देवी (95), पत्नी आशा देवी (40) तथा बेटियों शिवानी केसरी (16), सिमरन केसरी (14) व सोनम केसरी (11) की गला दबाकर हत्या कर दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost