बच्चे ने ऐप्लीकेशन देकर अपनी ही मौत पर मांगी छुट्टी, प्रिंसिपल ने दे दी मंजूरी, वायरल हुई तस्वीर

कानपुर (उत्तराखंड पोस्ट)छुट्टी के लिए एक बच्चे ने ऐसा बहाना बनाया कि जिसे आप भी पढ़कर हैरत में पड़ जाएंगे। बच्चे ने ऐप्लीकेशन में प्रिंसिपल से अपनी ही मौत की छुट्टी मांग ली। हैरान करने वाली बात यह है कि प्रिसिंपल ने भी बिना उसके आवेदन को पढ़े ही छुट्टी दे दी और अब वो एप्लीकेशन
 

कानपुर (उत्तराखंड पोस्ट)छुट्टी के लिए एक बच्चे ने ऐसा बहाना बनाया कि जिसे आप भी पढ़कर हैरत में पड़ जाएंगे। बच्चे ने ऐप्लीकेशन में प्रिंसिपल से अपनी ही मौत की छुट्टी मांग ली। हैरान करने वाली बात यह है कि प्रिसिंपल ने भी बिना उसके आवेदन को पढ़े ही छुट्टी दे दी और अब वो एप्लीकेशन वायरल हो गया है।

दरअसल यूपी के कानपुर में एक निजी स्कूल में 8वीं कक्षा के छात्र को छुट्टी की जरूरत थी और इसके लिए उसने अपने प्रिंसिपल को आवेदन दिया। बच्चे ने एप्लीकेशन में लिखा, महोदय सविनय निवेदन है कि मैं (….) का आज 20 अगस्त 2019 को 10 बजे देहांत हो गया। महोदय से अनुरोध है कि प्रार्थी को हाफ टाइम से अवकाश देने की कृपा करें. आपकी दया होगी।

इसके बाद स्कूल के प्रिंसिपल ने उस आवेदन पर लाल कलम से हस्ताक्षर कर उसे छुट्टी भी दे दी। एप्लीकेशन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद स्कूल ने साफ किया कि भूलवश ऐसा हुआ क्योंकि बच्चे की दादी की मौत हुई थी और उनके अंतिम संस्कार में उसे जाना था लेकिन गलती से दादी की जगह उसने अपने बारे में लिख दिया।

Application

Youtube Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost