जम्‍मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, 3 आतंकी मार गिराए, एक जवान शहीद

श्रीनगर (उत्तराखंड पोस्ट) जम्मू कश्मीर में शनिवार को भारतीय सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 3 आतंकियों को मार गिराया है। इस एनकाउंटर में 1 जवान शहीद हुआ है। सुरक्षाबलों के अनुसार, रामबन के बटोत इलाके में आतंकियों ने एक परिवार को बंधक बनाने का प्रयास किया था, जिसके बाद जवानों
 

श्रीनगर (उत्तराखंड पोस्ट) जम्‍मू कश्‍मीर में शनिवार को भारतीय सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 3 आतंकियों को मार गिराया है। इस एनकाउंटर में 1 जवान शहीद हुआ है।

सुरक्षाबलों के अनुसार, रामबन के बटोत इलाके में आतंकियों ने एक परिवार को बंधक बनाने का प्रयास किया था, जिसके बाद जवानों ने इस परिवार को किसी प्रकार घर से निकाल लिया।यही नहीं परिवार को और आसपास के घरों में रहने वाले लोगों को भी सुरक्षित स्थानों पर भेज दिया गया है।

परिवार को रेस्क्यू करने के बाद यहां मुठभेड़ शुरू हुई, जिसमें 3 आतंकी मार गिराए गए। रामबन में आतंकी मुठभेड़ खत्म होने के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजी मुकेश सिंह ने बताया कि सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया है। वहीं काउंटर ऑपरेशन में सेना का 1 जवान शहीद हुआ है, जबकि दो अन्य पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost