हैरतअंगेज | 7 नाती नातिन वाली महिला को 22 साल के युवक से हुआ प्रेम, जानिए मामला

आगरा(उत्तराखंड पोस्ट) आगरा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है । यहां एक महिला अपने बेटे की उम्र के युवक से प्रेम हो गया। दोनों शादी करने पर अड़ गए। इस बात से परेशान होकर घरवाले दोनों को लेकर थाने पहुंच गए। जानकारी के मुताबिक आगरा के एत्माद्दौला क्षेत्र की 48 वर्षीय महिला
 

आगरा(उत्तराखंड पोस्ट) आगरा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है । यहां एक महिला अपने बेटे की उम्र के युवक से प्रेम हो गया। दोनों शादी करने पर अड़ गए। इस बात से परेशान होकर घरवाले दोनों को लेकर थाने पहुंच गए।

जानकारी के मुताबिक आगरा के एत्माद्दौला क्षेत्र की 48 वर्षीय महिला के चार बेटे और तीन बेटियां हैं। तीन बेटों और एक बेटी की शादी भी हो चुकी है, जिनसे 5 नाती और 2 नातिन हैं। दो वर्ष पहले महिला को पड़ोस में रहने वाले 22 वर्षीय युवक से इश्क हो गया। अब दोनों शादी करने पर अड़े थे। विरोध करने पर दोनों खुदकशी करने और परिजनों को फंसाने की धमकी देने लगे।

महिला के पति और बेटे उसे और युवक को लेकर एत्माद्दौला थाने पहुंच गए। इंस्पेक्टर ने उन्हें समझाया, लेकिन वे मानने को तैयार नहीं हुए। इसके बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ शांति भंग में में चालान कर दिया । महिला को समझा बुझाकर उसके घर भेज दिया। बताया गया है कि युवक और महिला कई बार बिना बताए घर से गायब हो चुके हैं।।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost