हैरतअंगेज | बच्चों की शादी से एक महीने पहले दुलहन की मां और दूल्हे का पिता फरार

गुजरात(उत्तराखंड पोस्ट) सूरत जिले से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है ।यहा एक युवक-युवती की शादी से एक महीने पहले ही दूल्हे का पिता और दुलहन की मां भाग गए।कोई खबर नही मिलने पर उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। जानकारी के मुताबिक सूरत के काटरगाम निवासी युवक की शादी नवसारी की एक युवती से
 

 गुजरात(उत्तराखंड पोस्ट) सूरत जिले से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है ।यहा एक युवक-युवती की शादी से एक महीने पहले ही दूल्हे का पिता और दुलहन की मां भाग गए।कोई खबर नही मिलने पर उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

जानकारी के मुताबिक सूरत के काटरगाम निवासी युवक की शादी नवसारी की एक युवती से फरवरी होनी थी।एक साल पहले ही रिश्ता तय किया गया था इसके लिए युवक और युवती दोनों की सहमति भी थी। दोनों परिवार शादी की तैयारियों में जुटे हुए थे।

‘पारिवार के मुताबिक दूल्हे का पिता और दुलहन की मां एक दूसरे को जानते थे और जवानी के दिनों में एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। आशंका है कि एक दूसरे के प्यार में पड़कर उन्होंने शादी कर ली।10 दिन पहले हुई शिकायत के बाद भी जब पुलिस दोनों का पता नहीं लगा सकी, तो दोनों परिवारों ने शादी का रिश्ता तोड़ दिया।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost