यौन शोषण केस में गिरफ्तार पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद ने अपनी गलती स्वीकार की

शाहजहांपुर (उत्तराखंड पोस्ट) शाहजहांपुर यौन शोषण केस में गिरफ्तार पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद ने पीड़ित लड़की को मसाज के लिए बुलाने में अपनी गलती स्वीकार की है। मामले की जांच कर रही स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) का दावा है कि चिन्मयानंद ने अपने खिलाफ लगे लगभग सभी आरोपों को स्वीकार किया है। उन्होंने कहा
 

शाहजहांपुर (उत्तराखंड पोस्ट) शाहजहांपुर यौन शोषण केस में गिरफ्तार पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद ने पीड़ित लड़की को मसाज के लिए बुलाने में अपनी गलती स्वीकार की है।

मामले की जांच कर रही स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) का दावा है कि चिन्मयानंद ने अपने खिलाफ लगे लगभग सभी आरोपों को स्वीकार किया है। उन्होंने कहा कि वह इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहते क्योंकि वह अपने इन कार्यों से शर्मिंदा हैं।

बता दें कि छात्रा के यौन उत्पीड़न मामले में गिरफ्तार स्वामी चिन्मयानंद को शुक्रवार को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर जेल भेज दिया है। साथ ही उनके तीन सहयोगी युवकों को  भी एसआईटी ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तीनों युवकों पर ब्लेकमेलिंग में शामिल होने का आरोप है।

एसआईटी के सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तार तीनों युवकों को भी चिन्मयानंद के साथ ही स्थानीय सीजेएम अदालत में पेश किया गया। एसआईटी का मानना है कि इस पूरे मामले में स्वामी के साथ तीनों ही युवकों की खास भूमिका रही थी।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost