बड़ी खबर | शाहीन बाग प्रदर्शन में भी शामिल हुए तबलीगी जमात के लोग ! मची सनसनी

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) दिल्ली के निजामुद्दीन तबलीगी जमात का मामला सामने आने के बाद पुरे देश में हडकंप मचा हुआ है। स्वास्थय मंत्रालय के मुताबिक तबलीगी जमात का मामला आने के बाद देश में कोरोना के मामलों तेजी से सामने आ रहे है। इस बीच बड़ी खबर मिली है कि सुरक्षा एजेंसियों को शक
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) दिल्ली के निजामुद्दीन तबलीगी जमात का मामला सामने आने के बाद पुरे देश में हडकंप मचा हुआ है। स्वास्थय मंत्रालय के मुताबिक तबलीगी जमात का मामला आने के बाद देश में कोरोना के मामलों तेजी से सामने आ रहे है।

इस बीच बड़ी खबर मिली है कि सुरक्षा एजेंसियों को शक है कि तबलीगी जमात से जुड़े कुछ लोग शाहीन बाग में हुए प्रदर्शन में भी शामिल हुए थे। दरअसल, अंडमान के रहने वाले तबलीगी जामत के एक मेंबर ने जांच एजेंसियों को कुछ ऐसी बातें बताई हैं जिससे ये शक और भी गहरा हो गया है।

खबरों के मुताबिक इस शख्स ने 18 मार्च को शाहीन बाग का दौरा किया था। फिलहाल जांच रिपोर्ट में कोरोना वायरस के लक्षणों के चलते उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इस खुलासे ने दिल्ली सरकार के साथ ही साथ शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों की भी नींद उड़ा दी है। तबलीग जमात के जरिए शाहीन बाग में शामिल लोगों को कोरोना फैलने का खतरा बढ़ गया है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost