बुजुर्ग को MRI मशीन में डालकर भूले टेक्नीशियन, जब सांसें टूटने लगी तो ऐसे बचाई जान

पंचकूला (उत्तराखंड पोस्ट) हरियाणा के पंचकूला से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है ।यहां सेक्टर-6 के अस्पताल में टेक्नीशियन एक 61 साल के बुजुर्ग राम मेहर को को एमआरआई मशीन में डालकर भूल गए। इस दौरान जब बुजुर्ग की सांसें टूटने लगी तो उसने बाहर निकलने का प्रयास किया, लेकिन बेल्ट बंधी होने
 

पंचकूला (उत्तराखंड पोस्ट) हरियाणा के पंचकूला से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है ।यहां सेक्टर-6 के अस्पताल में टेक्नीशियन एक 61 साल के बुजुर्ग राम मेहर को को एमआरआई मशीन में डालकर भूल गए।

इस दौरान जब बुजुर्ग की सांसें टूटने लगी तो उसने बाहर निकलने का प्रयास किया, लेकिन बेल्ट बंधी होने के कारण वह  वो हिल भी नहीं पाया।वह लगातार जोर लगाते रहे इस बीच बेल्ट टूट गई जिससे बेल्ट टूट गई और वह मशीन से बाहर निकल गया।

पीड़ित ने एमआरआई और सिटी स्कैन सेंटर के कर्मचारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं और उनकी शिकायत हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से की है। पीड़ित ने डीजी (हेल्थ) डॉ. सूरजभान कंबोज सेक्टर-5 स्थित थाने में भी इसकी शिकायत दी है। पीड़ित ने अपनी शिकायत में लिखा है कि अगर वह 30 सेकंड और बाहर नहीं आते तो उनकी मौत हो जाती।

जब एमआरआई सेंटर के इंचार्ज से बात की तो उसने बताया कि मरीज का 20 मिनट का स्कैन था और टेक्नीशियन को आखिरी 3 मिनट का सीक्वेंस बचा था। आखिरी सिर्फ दो मिनट रह गए थे। टेक्नीशियन ने देखा मरीज आधा बाहर आ गया था फिर टेक्नीशियन ने ही पेशेंट को बाहर निकाला।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost