हॉस्टल में पानी की कमी के चलते प्रिंसिपल ने कटवा दिए 150 छात्राओं के बाल

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) तेलंगाना के मेंडक जिले के एक स्कूल से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है।यहां हॉस्टल में पानी की कमी के कारण प्रिंसिपल ने जबरदस्ती 150 छात्राओं के बाल कटवा दिए। यह घटना एक गुरुकुल स्कूल की है, यह घटना रविवार की है,लेकिन यह मामला मंगलवार को तब सामने आया जब छात्राओं
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) तेलंगाना के मेंडक जिले के एक स्कूल से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है।यहां हॉस्टल में पानी की कमी के कारण प्रिंसिपल ने जबरदस्ती 150 छात्राओं के बाल कटवा दिए।

यह घटना एक गुरुकुल स्कूल की है, यह घटना रविवार की है,लेकिन यह मामला मंगलवार को तब सामने आया जब छात्राओं के माता-पिता रविवार को छात्रावास पंहुचे।इस पूरी घटना के बाद अभिभावकों ने प्रिंसिपल के खिलाफ स्कूल के बाहर प्रदर्शन किया।

हालांकि के. अरुणा ने सभी आरोपों को खारिज कर दिया और कहा कि साफ-सफाई के लिए छात्राओं का बाल कटवाया गया, क्योंकि कुछ छात्राएं त्वचा की बीमारियों से पीड़ित थीं।उन्होंने कहा कि बाल छात्राओं की सहमति से कटवाया गया और हॉस्टल में पानी की कमी भी इसका कारण है।इस बीच, जिला प्रशासन और कल्याण विभाग ने इस पूरी घटना के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। demo pic

सूत्रों के अनुसार स्कूल की प्रिंसिपल के। अरुणा ने कथित तौर पर दो नाइयों को हॉस्टल में बुलाया, जिसके बाद उन्होंने छात्राओं को 25 रुपये देने के लिए मजबूर किया।

youtube Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost    

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                              

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost