खुद को आईपीएस अधिकारी बता महिलाओं को भेजता था अश्लील वीडियो, गिरफ्तार

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) खुद को IPS अधिकारी बताकर महिलाओं को सरकारी नौकरी का लालच देकर परेशान करने वाले व्यक्ति को रविवार को गुड़गांव के एक गांव से गिरफ्तार कर लिया गया है । जानकारी के मुताबिक यूपी के कुशीनगर के रहने वाले 38 साल के गौरी शंकर को गिरफ्तार किया है। गौरी शंकर पर
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) खुद को IPS अधिकारी बताकर महिलाओं को सरकारी नौकरी का लालच देकर परेशान करने वाले व्यक्ति को रविवार को गुड़गांव के एक गांव से गिरफ्तार कर लिया गया है ।

जानकारी के मुताबिक यूपी के कुशीनगर के रहने वाले 38 साल के गौरी शंकर को गिरफ्तार किया है। गौरी शंकर पर कई महिलाओं ने परेशान करने का आरोप लगाया है। पुलिस के मुताबिक बताया कि गौरीशंकर महिलाओं को मोबाइल पर अश्लील संदेश और वीडियो भेजकर परेशान करता था।

जिसके बाद कई महिलाओं ने इसकी शिकायत पुलिस स्टेशन में कीपुलिस ने उसके नंबर पर फोन किया तो उसने खुद को IPS अधिकारी बताया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया ।इसके बाद पुलिस ने उसके नंबर पर फोन किया तो उसने खुद को IPS अधिकारी बताया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि कुशीनगर में उसकी सिम कार्ड बेचने की दुकान थी जिसकी वजह से उसके पास कई अनजान लोगों के फोन नंबर थे। 4 साल पहले वह दुकान बंद करके दिल्ली आ गया और सुरक्षा गार्ड की नौकरी करने लगा ।वह खुद को उत्तर प्रदेश का वरिष्ठ पुलिस अधिकारी बता महिलाओं को फोन करके तंग करने लगा।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost