J&K | CRPF पोस्ट पर आतंकी हमला, तीन आतंकी ढेर, 1 जवान घायल

श्रीनगर (उत्तराखंड पोस्ट) जम्मू-कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आयी है जिसके मुताबिक यहां एक बार आतंकियों ने CRPF पोस्ट पर हमला किया है। जानकारी के मुताबिक आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है जिसमें सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है, जबकि एक की तलाश की जा रही है। मुठभेड़ में एक
 

श्रीनगर (उत्तराखंड पोस्ट) जम्मू-कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आयी है जिसके मुताबिक यहां एक बार आतंकियों ने CRPF पोस्ट पर हमला किया है। जानकारी के मुताबिक आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है जिसमें सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है, जबकि एक की तलाश की जा रही है। मुठभेड़ में एक जवान भी घायल हो गया है। घायल जवान को अस्पाल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मतुबाकि पर शुक्रवार तड़के जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर नागरोटा के बान इलाके के टोल प्लाजा पर श्रीनगर जा रहे एक ट्रक को तड़के पांच बजे रोका गया, जिसके बाद ट्रक में छिपे चार आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया था। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलीबारी की। इस मुठभेड़ में अब तक तीन आतंकी मारे गए हैं। जबकि एक की तलाश के लिए अभियान जारी है। गोलीबारी में एक पुलिस कर्मी भी घायल हो गया।

बताया गया कि फायरिंग के बाद ये आतंकी जंगल में भाग गए थे। फिलहाल एक आतंकी की तलाश की जा रही है। हमले के बाद हाईवे को यातायात के लिए बंद कर दिया गया है। साथ ही नागरोटा में सभी स्कूलों को एहतियातन बंद रखने का आदेश जारी कर दिए गए हैं। आतंकियों ने हाईवे को घाटी पहुंचने का रुट बनाया था। आपको बता दें कि पहले भी झज्जर कोटली में इसी तरह ट्रक से श्रीनगर जा रहे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की थी। जिसके बाद मुठभेड़ हुई थी।

DEMO PIC

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost