शादी में जा रहा पूरा परिवार खत्म, भीषण सड़क हादसे में गई 11 लोगों की जान

छत्तीसगढ़ में बुधवार रात भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार राज्य के बालोद में बोलेरो कार एक ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और इसमें सवार 11 लोगों की मौत हो गई, इनमें से 10 एक ही परिवार के थे। मरने वालों में एक डेढ़ साल का बच्चा भी शामिल है, ये सभी लोग शादी में शामिल होने जा रहे थे।
 
 

बालोद (उत्तराखंड पोस्ट) छत्तीसगढ़ में बुधवार रात भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार राज्य के बालोद में बोलेरो कार एक ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और इसमें सवार 11 लोगों की मौत हो गई, इनमें से 10 एक ही परिवार के थे। मरने वालों में एक डेढ़ साल का बच्चा भी शामिल है, ये सभी लोग शादी में शामिल होने जा रहे थे।

 

बताया जा रहा है कि हादसा कांकेर नेशनल हाइवे पर जगतरा के पास हुआ। परिवार धमतरी के सोरम गांव से बोलेरो में सवार होकर शादी में शामिल होने के लिए मरकाटोला जा रहा था लेकिन बीच में ही एक्सीडेंट हो गया। हादसे में मरने वालों में दो बच्चे और 5 महिलाएं भी शामिल हैं।

 

पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार यादव ने बताया कि इस हादसे में 11 लोगों की मौत हुई है। ये सभी लोग शादी में शामिल होने के लिए मरकाटोला जा रहे थे। टक्कर इतनी तेज थी कि 10 लोगों की मौत पर ही मौत हो गई जबकि एक की अस्पताल के जाते वक्त मौत हो गई।