इस बैंक में है खाता तो रहें सावधान, वर्ना खाली हो सकता है बैंक अकाउंट, जारी हुआ अलर्ट

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) देश के तीसरे सबसे बड़े सरकारी बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपने ग्राहकों को अलर्ट किया है। बैंक ने बयान जारी कर कहा है कि कुछ ग्राहकों को देना बैंक और विजया बैंक के नाम पर फोन आ रहे हैं और उनसे बैंक खातों की जानकारी मांगी जा रही है। बैंक
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) देश के तीसरे सबसे बड़े सरकारी बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपने ग्राहकों को अलर्ट किया है। बैंक ने बयान जारी कर कहा है कि कुछ ग्राहकों को देना बैंक और विजया बैंक के नाम पर फोन आ रहे हैं और उनसे बैंक खातों की जानकारी मांगी जा रही है।

बैंक ऑफ बड़ौदा ने कहा है कि कोई भी बैंक कर्मचारी आपसे आपके खातों से जुड़ी जानकारी नहीं मांग सकता है और मांगेगा भी नहीं।

बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि विजया बैंक और देना बैंक के विलय के बाद कुछ लोग बैंक का कर्मचारी बनकर ग्राहकों के फोन, ई-मेल, एसएमएस कर उनके खातों की जानकारियां मांग रहे हैं। ऐसे में निजी जानकारियां फ्रॉड करने वालों के पास पहुंच रही है और उनके खातों से पैसे उड़ाए जा रहे हैं।

तीसरा सबसे बड़ा बैंक | दो सरकारी बैंक विजया बैंक और देना बैंक  का विलय बैंक ऑफ बड़ौदा में हो गया है। इस विलय के बाद बैंक ऑफ बड़ौदा देश का तीसरा सबसे बड़ा बैंक बन गया है। यह भारतीय स्टेट बैंक और आईसीआईसीआई  बैंक के बाद देश का तीसरा सबसे बड़ा बैंक बन गया। विजया बैंक और देना बैंक की सभी शाखाएं बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखाओं के तौर पर काम कर रही हैं।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करेंhttp://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

मारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/