इन तीन ड्राइवरों की रातों रात चमकी किस्मत, जीती 41 करोड़ की लॉटरी

दुबई (उत्तराखंड पोस्ट) भारतीय मूल के तीन ड्राइवर दुबई में रातों-रात करेाड़पति बन गए। बीते शुक्रवार को इन्होंने मेगा जैकपॉट लॉटरी के जरिए करीब 41करोड़ रुपए की रकम जीती है। तीनों मूलरूप से केरल के रहने वाले हैं। खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक लॉटरी का टिकट जिजेश कोरोथन के नाम था जिसे उन्होंने अपने दोस्त
 

दुबई (उत्तराखंड पोस्ट) भारतीय मूल के तीन ड्राइवर दुबई में रातों-रात करेाड़पति बन गए। बीते शुक्रवार को इन्होंने मेगा जैकपॉट लॉटरी के जरिए करीब 41करोड़ रुपए की रकम जीती है। तीनों मूलरूप से केरल के रहने वाले हैं।

खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक लॉटरी का टिकट जिजेश कोरोथन के नाम था जिसे उन्होंने अपने दोस्त शाहजहां कुट्टिकट्टिल और शनोज बालकृष्णन के साथ मिलकर खरीदा था। इसलिए अब इनाम की रकम भी तीनों ने आपस में बांटने का फैसला किया है।


जिजेश ने बताया, कि कुछ दिनों पहले ही तीनों ने मिलकर लिमोसिन (लग्जरी गाड़ी) खरीदी थी,इसके लिए लोन लिया था। लेकिन कोविड महामारी की मार से अचानक काम चौपट हो गया। वह इतना निराश हुए कि परिवार समेत स्वदेश यानी केरल लौटने का फैसला कर लिया था। लेकिन इस लॉटरी ने सब कुछ बदल दिया।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost