हादसा | जेसीबी कटर की चपेट में आया टेम्पो, एक की मौत, 8 लोगों के हाथ-पैर कटे

भदोही (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में रविवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया ।हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई और आठ अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने बताया एक टेम्पो रविवार को करीब 10 यात्रियों को लेकर हंडिया से गोपीगंज आ रहा था।
 

भदोही (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में रविवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया ।हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई और आठ अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया एक टेम्पो रविवार को करीब 10 यात्रियों को लेकर हंडिया से गोपीगंज आ रहा था। रास्ते में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर सिक्स लेन के निर्माण कार्य में लगी एक जेसीबी मशीन को उसका चालक उसे पीछे कर रहा था। इसी बीच टेंपो चालक ने जेसीबी के पीछे से तेजी से अपना वाहन निकालने की कोशिश की, लेकिन तब तक जेसीबी बैक हो चुकी थी और टेंपो उसके कटर की चपेट में आ गया।

उन्होंने बताया कि जेसीबी के कटर की चपेट में आने से टेंपो के पीछे का हिस्सा बुरी तरह कट गया और इस हादसे में शीला देवी (43) की मौत हो गई जबकि 8 लोगों में किसी का हाथ तो किसी का पैर कटकर अलग हो गया।

घायलों में 3 लोगों को गंभीर हालत में वाराणसी रेफर कर दिया गया है, जबकि बाकी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है और जेसीबी मशीन को कब्जे में ले लिया गया है।।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost